अक्षय कुमार ने की हिंदी फिल्म ‘तड़प’ की झलक शेयर

Share with your friends
Tadap movie poster

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी  के बेटे अहान एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। उनकी पहली हिंदी फिल्म ‘तड़प’ की झलक अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है। साथ ही ये भी बताया है कि मूवी कब रिलीज होगी। 

अक्षय कुमार ने ‘तड़प’ फिल्म की पहली झलक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- “अहान तुम्हारे लिए बड़ा दिन है.. मुझे तुम्हारे पिता सुनील शेट्टी की पहली फिल्म बलवान का पोस्टर आज भी याद है और आज मैं तुम्हारी पहली मूवी का पोस्टर शेयर कर रहा हूं। बहुत खुश हूं और साजिद नाडियाडवाला की मूवी ‘तड़प’ का पोस्टर रिलीज करते हुए गर्व महसूस हो रहा है। अहान शेट्टी और तारा सुतारिया। ये फिल्म 24 सितंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

फिल्म की बात करें तो यह साल 2018 की हिट तेलुगू फिल्म ‘आरएक्स 100’ की हिंदी रीमेक है। ड्रामा फिल्म ‘आरएक्स 100’ के तेलुगू संस्करण में कार्तिकेय गुम्माकोंडा और पायल राजपूत ने काम किया था। रीमेक का निर्देशन मिलन लुथरिया द्वारा किया जा रहा है।
इसका निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है और इसे फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा पेश किया गया है।

Share with your friends