Bigg Boss 14: 143 दिन बिग बॉस के घर निकलीं रुबीना दिलैक, शो जीतते ही सलमान खान के लिए कही ये बात

Share with your friends
bigg boss 14 winner rubina dilaik

टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 की विजेता बन गई हैं। उन्हें मुकाबले में शामिल सभी कंटेस्टेंट्स को हराकर 36 लाख रुपये की रकम और खूबसूरत ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 के घर में रहते हए काफी सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं बिग बॉस 14 की विजेता बनने के बाद रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

शो जीतने के बाद रुबीना दिलैक तुरंत अपने फैंस के साथ रूबरू हुईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में रुबीना दिलैक ने फैंस के सपोर्ट और प्यार के लिए शुक्रिया अदा किया। साथ ही बिग बॉस 14 के होस्ट सलमान खान का भी धन्यवाद किया है। रुबीना दिलैक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है।

इस वीडियो में उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने वीडियो में कहा कि उन्हें सपोर्ट करने और ढेर सारा प्यार देने के लिए धन्यवाद। वीडियो में वह फैंस के लिए कहती हैं, ‘मैं आपके प्यार और सहयोग की वजह से बिग बॉस 14 की विनर बन गई हूं। मैं जल्द घोषणा करने के बाद फिर से सोशल मीडिया पर आप सभी से रूबरू होने वाली हूं और ढेर सारी चीजें शेयर करने वाली हूं’।

रुबीना दिलैक ने अपने वीडियो में आगे कहा, ‘खास शुक्रिया सलमान सर है, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया’। इसके रुबीना ने कहा, ‘मैं 143 दिन बाद बिग बॉस के घर से बाहर आई हुईं यह सपना है या हकीकत मैं समझ नहीं पा रही हूं’। सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उनके फैंस और बिग बॉस 14 के दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि रुबीना दिलैक के साथ सिंगर राहुल वैद्य रनर अप रहे। सलमान खान ने बिग बॉस 14 के भव्य ग्रैंड फिनाले ने विनर की घोषणा की और ट्रॉफी दी। विजेता बनने के साथ ही रुबीना दिलैक ने 36 लाख रुपये और एक ट्रॉफी जीत ली है। हालांकि विजेता की प्राइज मनी 50 लाख रुपये थी, लेकिन उस 50 लाख रुपये में से 14 साल रुपये लेकर राखी सावंत से शो छोड़ने का फैसला किया था। जिसके बाद प्राइज मनी की रकम घटकर 36 लाख रुपये हो गई थी।  

Share with your friends