कोरोनावायरस लॉकडाउन: जमीन पर सोते हुए पुलिस की वायरल तस्वीर, ट्विटर ने आभार व्यक्त किया

Share with your friends

Dekho Yara News:- कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच, कुछ लोग काम पर हैं जो यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं कि घर पर लोग महामारी से सुरक्षित रहें। उनमें से एक पुलिस अधिकारी हैं, जो लोगों को घर पर रहने के लिए सुनिश्चित करने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं और दुनिया भर में पहले से ही लाखों लोगों को संक्रमित करने वाले घातक वायरस से संक्रमित नहीं होते हैं और जीवन के स्कोर का दावा करते हैं।

जमीन पर पलक झपकते दो सिपाहियों की एक फोटो ऑनलाइन वायरल हो गई है। यह तस्वीर अरुणाचल प्रदेश के पुलिस उप महानिदेशक मधुर वर्मा ने ट्विटर पर पोस्ट की, जिन्होंने केंद्र सरकार द्वारा लगाए गए देशव्यापी बंद के बीच पुलिस विभाग के प्रयासों की सराहना की।

“एक आरामदायक बिस्तर और आठ घंटे की नींद ऐसी लक्जरी नहीं है.  Yes it is… if you  are a cop !” said Verma, adding, “Proud of these #CoronaWarriors”

https://twitter.com/IPSMadhurVerma/status/1253521640647868416

शुक्रवार को पोस्ट की गई तस्वीर को 34,800 से अधिक बार देखा गया और 6,400 से अधिक बार रीट्वीट किया गया। फोटो पर टिप्पणी करने वाले उपयोगकर्ताओं ने लॉकडाउन के बीच पुलिस विभाग के प्रयासों की प्रशंसा की और उन्हें ‘नायकों’ के रूप में सम्मानित किया।

Share with your friends