दून पुलिस अब बदमाशों से तेज दौड़ सकेगी

राजधानी देहरादून में बदमाश पुलिस से काफी आगे निकल जाते थे । आपको भी जानकर हैरानी होगी कि ऐसा क्यूँ ???

असल में आपराधिक वारदातें कर हाईटेक बाइक से फरार होने वाले बदमाशों की अब खैर नहीं है। अब दून पुलिस बदमाशों से भी तेज दौड़ सकेगी। जी हां, कारपोरेट सोशल रिस्पांसबिलिटी के तहत मंगलवार को 250 सीसी की लगभग 10 बाइक मिली हैं। बता दे कि पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने बाइक को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस आयोजित कार्यक्रम में सुजुकी कंपनी ने 10 हाईटैक मोटर बाइक की चाबी डीआईजी जोशी की सौंपी। तो वहीँ डीआईजी जोशी ने सुजुकी कंपनी के सीनियर मैनेजर जेएस राठौर, सीनियर मैनेजर इन्स्टीट्यूशनल सेल का विशेष आभार प्रकट किया। डीआईजी जोशी के अनुसार अब इन बाइक से पुलिस को अब अपराधियों का पीछा करने में आसानी होगी। उन्होंने कहा कि ये बाइक जनपद पुलिस के पास उपलब्ध अब तक की सबसे अच्छी और हाइटैक बाइकें हैं। उन्होंने बताया कि जनपद देहरादून पुलिस के पास चीता बाइकें तो थी, लेकिन हाईटेक बाइकें न होने के कारण अपराधियों का पीछा करने में कठिनाइयां आती थीं।

खाशियत

पुलिस को उपलब्ध बाइकों का इंजन 250 सीसी का होने के साथ-साथ इन पर पुलिस हूटर, सायरन, पुलिस कलर के फ्लैशर, माइक एवं पब्लिक एड्रेस सिस्टम भी लगाये गये हैं।। idn poker

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *