फेसबुक लाइव सेरेमनी के बीच पादरी सहित 3 लोगों का हुआ अपहरण

Share with your friends
kidnap

मेक्सिको में बंदूकधारी द्वारा चर्च में लाइव सेरेमनी के दौरान एक पादरी और तीन अन्य लोगों के अपहरण करने की खबर सामने आई है। मीडिया शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। रिपोर्ट के मुताबिक, बंदूकधारी द्वारा इन लोगों को अपहरण का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में  दो गाना बजानेवाले गाने बजा रहे होते हैं। इसकी दौरान एक शख्स उनके सामने आते ही उनको अपने साथ ले जाता है। 

मिमागी हेराल्ड न्यूजपेपर (Miami Herald newspaper) के मुताबिक, यह घटना गुरुवार शाम को फेसबुक और यूट्यूब पर स्ट्रीम की गई थी। राजधानी पोर्ट-औ-प्रिंस के बाहरी इलाके डीकिनि में सातवें दिन एडवेंटिस्ट गॉस्पेल क्रेयोल मिनिस्ट्री चर्च में ये अपहरण हुआ। 

ग्रेगरी एम. फिगारो, जिनके पिता, ग्रेगर फिगारो, मंत्रालय के संस्थापक। उन्होंने मियामी हेराल्ड को बताया कि आठ से 10 बंदूकधारी दो वाहनों में पहुंचे और पादरी सहित तीन अन्य लोगों का अपहरण कर लिया। उन्होंने कहा कि अगर यह हो सकता है, तो देश में कुछ भी संभव है क्योंकि किसी भी संस्थान के लिए कोई सम्मान नहीं है, चाहे वह चर्च या स्कूल हो। आगे उन्होंने बताया कि हाल के वर्षों में यहां पर हिंसा बढ़ी है।

Share with your friends