MI vs RCB: कैसे विराट कोहली को उन्ही के अंदाज़ में जवाब दिया सूर्यकुमार यादव ने!! देखिये ..

Share with your friends
Suryakumar_yadav_&_Virat_kohli

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली टीम में सबको उम्मीद थी सूर्यकुमार यादव का नाम जरूर आएगा। सूर्यकुमार ने इस साल डोमेस्टिक से लेकर आईपीएल तक शानदार प्रदर्शन किया है। किन्तु सबकी उम्मीद के उलट उनका नाम उस लिस्ट में कही भी नहीं था। कल रात आईपीएल 2020 में RCB और MI  के बीच हुए मैच में सूर्यकुमार ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ शानदार अर्धशतकीय जमाया। इस मैच के दौरान कोहली ने सूर्यकुमार के साथ कुछ ऐसा किया जिसकी चारोतरफ आलोचना हो रही है। कोहली जैसे बड़े अंतराष्ट्रीय खिलाडी से ऐसी हरकत की उम्मीद किसी को न थी।

कोहली ने की सूर्यकुमार को दबाने की कोशिश

बुधवार को खेले गए आईपीएल के मुकाबले में मुंबई की पारी के 13वें ओवर की आखिरी गेंद को सूर्यकुमार ने एक्सट्रा कवर की तरफ धकेला। कोहली ने इस गेंद को उठाया और उसके बाद वह सीधा सूर्यकुमार की तरफ चले आए। दोनों ने एक दूसरे को लगातार देखते रहे, कोहली की यह हरकत इस बल्लेबाज को दबाने की थी। वीडियो देखने के बाद साफ पता चलता है कि कोहली सूर्यकुमार की स्लेजिंग करने की कोशिश कर रहे थे। हालांकि दोनों में से किसी ने भी बात नहीं की बस आखो से जवाब दिया। कोहली की इस हरकत का सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी पर भी असर नहीं पड़ा और उन्होंने ने शानदार 43 गेंद पर 79 रन की नाबाद पारी खेली और टीम को जीत तक पहुंचाया ।

सोशल मीडिया पर आ रहे रिएक्शन

विराट का इस तरह से सूर्यकुमार यादव के पास जाकर उनको डरने की कोशिश करना लोगों को बिलकुल नागवार गुजरा है। इस पर सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिली है। सबके रिएक्शन से तो यही लगता है कोहली को ऐसा बिलकुल नहीं करना चाहिए था। उनको भारतीय क्रिकेट का आज का आइडल माना जाता है, आज का युवा उन्हें फॉलो करता है उन्हें ऐसा सब करना शोभा नहीं देता।

Share with your friends