Irrfan Khan के बेटे ने बताया क्यों पिता से जुड़ी यादें अब शेयर नहीं करते बाबिल ख़ान? ये है असली वजह

Share with your friends
irrfan khan

इरफान ख़ान के निधन के बाद से बाबिल अक्सर उनसे जुड़ी यादें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं जिसका लोगों को भी इंतज़ार रहता है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से बाबिल ने अपने अकाउंट पर इरफान से जुड़ा कोई पोस्ट शेयर नहीं किया, ऐसा क्यों? इसके पीछे की वजह भी बाबिल ने बताई है। दरअसल, बाबिल से एक फैन ने पूछा ‘आप कब इरफ़ान सर से जुड़ा कुछ अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करेंगे?। फैन के सवाल का बाबिल ने बड़े ही प्यार से जवाब दिया।

बाबिल ने लिखा, ‘मुझे शेयर करना बहुत पसंद है, लेकिन फिर मुझे ढेर सारे मैसेज मिलते हैं जिनमें कहा जाता है कि मैं ख़ुद को प्रमोट करने के लिए उनका इस्तेमाल कर रहा हूं। और ये मुझे बहुत दुख पहुंचाता है, जबकि मैं सच में उनकी यादों को शेयर करता रहता हूं जो वो अपने फैंस के लिए छोड़कर गए हैं। इसलिए अब मैं सच में कन्फ्यूजड हूं कि मुझे क्या करना चाहिए, ’।

आगे बाबिल ने लिखा, ‘मैं फिलहाल ये पता करने की कोशिश कर रहा हूं। लेकिन ये देखकर मुझे बहुत दुख होता है जब लोग मुझे मैसेज करने लगते हैं कि मैं अपने फायदे के लिए उनकी यादों का सहारा ले रहा हूं। मैं तो उनका बेटा ही हूं, मुझे ये सब करने की ज़रूर नहीं है। अब मैं हैरान हूं और थोड़ा हर्ट भी, इसलिए मैं कुछ भी तभी मुझे महसूस होगा’।

आपको बता दें कि इरफान को गुज़र हुए एक साल होने वाला है। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ने 29 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इरफान दो साल से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे थे। एक्टर आखिरी बार करीना कपूर के साथ फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नज़र आए थे। वहीं बाबिल की बात करें तो बाबिल जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म Qala से डेब्यू करने वाले हैं। अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन की इस फिल्म का निर्देशन अन्विता दत्त कर रही हैं।

Share with your friends