कप्तान मयंक अग्रवाल ने बताया पंजाब किंग्स की हार का कारण, आप भी जानिए

Share with your friends
mayank

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन के 29वें मुकाबले में दिल्ली कैपिल्स ने पंजाब किंग्स को हरा दिया है। इस मैच में दिल्ली के खिलाफ खिलाफ नाबाद 99 रनों पारी खेलने वाले पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा है कि बल्लेबाजी में आज उनका दिन था। हालांकि, टीम को 7 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा, लेकिन मयंक अग्रवाल को मैन ऑफ द मैच का खिताब मिली। मयंक ने पंजाब की हार का कारण भी बताया है।

पंजाब के नियमित कप्तान लोकेश राहुल की गैरमौजूदगी में टीम की कमान संभालने वाले मयंक अग्रवाल ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 166 रन का स्कोर जरूर बनाया, लेकिन दूसरे छोर से उनको किसी अन्य बल्लेबाज का साथ नहीं मिला। मयंक अग्रवाल नाबाद 99 रन बना बनाने में सफल हुए। वहीं, दिल्ली ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (नाबाद 69 रन) की शानदार पारी के दम पर रविवार को यहां के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मैच में हरा दिया और अंकतालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया।

मयंक अग्रवाल ने मैच के बाद कहा, “राहुल सर्जरी के लिए जा रहे हैं, वह वापसी करेंगे। हम उस विकेट पर 10 रन पीछे थे और उस पावरप्ले के बाद हम पीछे रह गए। एक बल्लेबाज को अंत तक बल्लेबाजी करनी थी। यही हमारी योजना थी और आज मेरा दिन था।” दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए पंजाब को छह विकेट पर 166 रनों पर रोक दिया और फिर 17.4 ओवरों में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

दिल्ली की 8 मैचों में यह छठी जीत है और टीम अब 12 अंकों के साथ तालिका में टॉप पर पहुंच गई है। पंजाब को आठ मैचों में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है और टीम छह अंकों के साथ छठे नंबर पर है। मयंक ने आगे कहा, “बीच ओवरों में जितने रन चाहते थे उतने नहीं बना पाए हम। दो अंक मिलते तो बहुत खुशी होती। अब इस हार को भुलाकर अगले मैच में वापसी करनी होगी हमें। हरप्रीत की गेंदबाजी बहुत अच्छी हो रही है। एकजुट होकर बेहतर प्रदर्शन करना होगा।”

Share with your friends