आज होगा भारत में Micromax In 1 लॉन्च, जानें पूरी खबर

Share with your friends
micromax-In-1-launch-in-india

Micromax अपनी In सीरीज का एक नया स्मार्टफोन आज देश में लॉन्च करेगी। Micromax In 1 में पंच-होल डिजाइन, रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर और ग्रेडियंट फिनिश मिलने की जानकारी पहले ही सामने आ चुकी है।  माइक्रोमैक्स  इन नोट 1 और इन 1बी के बाद कंपनी की इन सीरीज का यह तीसरा हैंडसेट होगा।

माइक्रोमैक्स इन 1 के लिए आज दोपहर 12 बजे लॉन्च इवेंट का आयोजन होगा। इस इवेंट की शुरुआत दोपहर 12 बजे होगा। इवेंट को फ्लिपकार्ट पर देखा जा सकता है। कंपनी ने आने वाले फोन के कलर वेरियंट का खुलासा कर दिया है। फोन ग्रीन और पिंकिश ब्लू कलर में उपलब्ध होगा। फिलहाल फोन के स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कोई जानकारी कंपनी ने नहीं दी है। लेकिन स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स हाल ही में लीक हो गए थे।

लीक के मुताबिक, माइक्रोमैक्स इन 1 में 6.67 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले होगी जो पंच-होल कैमरे के साथ आएगी। हैंडसेट में 6 जीबी रैम औरर 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी जाएगी। फोन में 18 वाट फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh बैटरी मिलेगी।

बात करें फोटोग्राफी की तो माइक्रोमैक्स इन 1 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा जो 48 मेगापिक्सल प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर से लैस होगा। लीक से यह भी पता चलता है कि फोन में अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल लेंस नहीं दिया जाएगा। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

बता दें कि माइक्रोमैक्स इस साल 4-5 अप्रैल के आसपास और फोन्स लॉन्च कर सकती है। कंपनी हर 6 से 8 महीने पर अपने पोर्टफोलियो को अपडेट करने की योजना बना रही है। हाल ही में माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा ने कहा था कि कंपनी भारतीय मार्केट के लिए आक्रामक कीमत वाला 5G फोन लॉन्च करने पर भी काम कर रही है।

Share with your friends