कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

Share with your friends
Ahmed patel passes away

Dekhoyaranews: कांग्रेस नेता अहमद पटेल का आज निधन हो गया है। उनके पुत्र फैजल पटेल ने ट्वीट के माध्यम से उनके निधन की जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि उनके पिता अहमद पटेल का आज सुबह 3 बजकर 30 मिनट पर निधन हो गया है। 71 साल के अहमद पटेल एक महीना पहले कोरोना से संक्रमित हुए थे। इसके बाद उनका इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा था।  कांग्रेसी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के निधन पर प्रधानमंत्री ने शोक व्यक्त किया है। 

उनके पुत्र फैसल पटेल ने ट्वीट में कहा कि लगभग एक महीना पहले से उनका इलाज चल रहा था। और इलाज के दौरान उनके कुछ अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। जिसके कारण वे मल्टी ऑर्गन फेल्यिोर के शिकार हो गए थे। उनको गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने सुबह साढ़े तीन बजे आखिरी सांस ली।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के माध्यम से वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल का निधन पर अपना शोक व्यक्त किया। और कहा की मै उनके निधन से दुखी हूँ। उन्होंने अपने जीवन के कई साल समाज सेवा में बिताए। अपने तेज दिमाग से कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने में उनकी भूमिका हमेशा याद किया जाएगा। उन्होंने उनके पुत्र फैजल पटेल से बात की और अपनी संवेदना भी व्यक्त की। अहमद भाई की आत्मा को शांति मिले।

Share with your friends