बिहार : तेजस्वी के आरोपों पर सीएम नीतीश ने खोया आपा

Share with your friends
CM Nitesh Kumar Anger on  Tejaswi's Prasad Yadav

Dekhoyaranews : अभी अभी चुनाव के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव पर हमला बोला , जिसमें तीन दशक पुराने हत्या के मामले सहित आपराधिक मामलों पर उनके आक्रामक हमले का उल्लेख किया गया।

नीतीश ने बोला “ यहाँ बकवास कर रहा है। यहाँ झूठ बोल रहा है। ये मेरे एक दोस्त का बेटा है जो मेरे लिए एक भाई की तरह है । इसलिए मैं इसकी बातो को बर्दाश्त करता रहता हूं मैं कुछ नहीं कहता। किसने अपने पिता (लालू प्रसाद यादव ) को लोकदल विधायक दल का नेता बनाया? क्या वह जानता है?” नीतीश ने पूछा। अपनी जोरदार आवाज शीर्ष पर चिल्ला रहे मुख्यमंत्री ने अपनी अचानक गुस्से से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया।

विपक्षी ग्रैंड एलायंस, विशेष रूप से राष्ट्रीय जनता दल से संबंधित विधायक अपनी सीटों से अलग हो गए , लेकिन वह इस पर नहीं रुके और उसी शिरा में जारी रहे।

इस समय तक सत्ताधारी एनडीए के विधायक भी खड़े हो गए, नीतीश के समर्थन में नारेबाजी की। कुछ ही समय में, विपक्ष के सदस्य और ट्रेजरी बेंच ने एक-दूसरे पर खतरनाक तरीके से चिल्लाते हुए और इशारों में इशारा किया। इससे अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा को सत्र को आधे घंटे के लिए स्थगित करना पड़ा।

Share with your friends