कोरोना सकंट के बीच पीमए मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ की बैठक, बोले- देश को दी जाएगी सबसे बेहतर वैक्सीन

Share with your friends
pm and cm meeting on corona situation

Dekhoyaranews: देश में बढ़ते कोरोना केसेस से चिंतित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ आज एक अहम् बैठक की। उन्होंने राज्यों में अचानक बढ़ते कोरोना केसेस के हालातो के बारे में भी मुख्यमंत्रियों से बात की । बैठक के बाद प्रधानमंत्री ने अपने एड्रेस में कहा कि कोरोना के हालात के मामले में भारत की स्थिति अभी भी कई अन्य देशों से बेहतर है। और इसके साथ ही उन्होंने देश को एक बेहतर वैक्सीन मुहैया कराने के बात भी कही। पीएम मोदी ने आज कोरोना से सबसे ज्यादा प्रवाभित 8 राज्यों के मुख्यमंत्रियों और अन्य सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भी हिस्सा लिया। इस अहम् बैठक में कोरोना वैक्सीन के वितरण को लेकर भी चर्चा हुई है। जिसमे दिल्ली, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल और हरियाणा समेत सभी राज्यों में कोरोना वैक्सीन के वितरण को लेकर चर्चा की गयी।

PM बोलेदेश को मिलेगी बेहतर वैक्सीन

पीएम मोदी ने वैक्सीन को लेकर बड़ा बयान दिया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि वैक्सीन कब आएगी, ये हमारे हाथो में नहीं है, बल्कि ये वैज्ञानिकों के हाथ में है। लेकिन उन्होंने यह कहा कि हम देश को एक बेहतर वैक्सीन मुहैया कराएंगे।

PM बोलेकई देशों से बेहतर स्थिति में भारत

बता दे की peam मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक के बाद कहा कि देश में अच्छी रिकवरी दरों को देखकर, कई लोगो को लगता हैं कि वायरस कमजोर है उससे उनको ज्यादा नुकसान नहीं होगा और वे जल्दी ठीक हो जाएंगे, इसी कारण बड़ी लापरवाही बरती हुई है। टीको पर काम करने वाले डॉक्टर्स ऐसा कह रहे हैं, लेकिन हमें ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता है कि लोग सतर्क रहे और badte संचरण पर अंकुश लगे। हमें 5% तक पॉजिटिव रेट लाना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन और वेंटिलेटर अस्पतालों को उपलब्ध कराने पर भी ध्यान केंद्रित किया गया है।

Share with your friends