PUBG अधिकारियों ने किया मंत्रालय के साथ बैठक का अनुरोध !!

Share with your friends
Request to release PUBG

Dekhoyaranews : भारत में PUBG मोबाइल की वापसी के बारे में कई अफवाहें अलग-अलग तरीको से फैली हैं। कई समय बीत चुके हैं और अभी भी, भारत में सबसे ज्यादा खेला जाने वाला खेल दिन की रोशनी में नहीं देखा गया है। PUBG मोबाइल इंडिया की रिलीज़ की तारीख की सभी अफवाहों के बाद, गुरुवार को सूचना मिली कि इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय (MEITY) ने भारत में निगम और किसी भी नई संस्था को परिचालन फिर से शुरू करने के लिए कोई अनुमति नहीं दी है। हालांकि इस खबर ने भारत में उन logo को निराश किया होगा, जो नवंबर के अंत से पहले खेल को जल्द शुरू करने की उम्मीद कर रही थी।

भारत में नवगठित इकाई के अधिकारियों ने बैठक के लिए आधिकारिक तौर पर MEITY का अनुरोध किया है। सूचना के अनुसार PUBG के संबंधित अधिकारी बार-बार बैठक के अवसर के लिए मंत्रालय से अनुरोध कर रहे हैं। सूत्रों के हवाले से बताया गया कि। अनुरोध पर अभी एमवायआईटी द्वारा स्वीकृति नहीं दी गई है।

PUBG भारत में खुद को स्थानांतरित करने के लिए बेताब है। अंदरूनी सूत्रों के अनुसार, प्रस्तावित बैठक तय करेगी कि क्या रिले को अनुमति PUBG को दी जा सकती है या नहीं ’। सूत्र ने आगे कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में खेल को अगले साल जनवरी-फरवरी से पहले स्वयं को पुनः चलाना आसान नहीं होगा और यह भी सरकार के रुख पर निर्भर करेगा ’।

Share with your friends