IPL Auction 2021: शाहरुख खान को प्रीति जिंटा ने करोड़ों में खरीदा

Share with your friends

IPL Auction 2021: आल राउंडर और विदेशी तेज गेंदबाजों को इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) खिलाड़ियों की नीलामी में काफी बड़ी राशि में खरीदा गया जिसमें दक्षिण अफ्रीकी हरफनमौला क्रिस मौरिस गुरूवार को राजस्थान रॉयल्स से रिकार्ड 16.25 करोड़ रूपये का करार हासिल करने में सफल रहे तो कर्नाटक के ‘अनकैप्ड’ खिलाड़ी कृष्णप्पा गौतम ने भी यहां 9.25 करोड़ रूपये में बिककर सुर्खियां बटोरीं. तमिलनाडु के शाहरुख खान को उनके आधार मूल्य 20 लाख रूपये से 51 गुना से ज्यादा की राशि 5.25 करोड़ रूपये में खरीदा गया. शाहरुख हाल में सैयद मुश्ताक अली ट्राफी में अपने प्रदर्शन से सुर्खियों में हैं. जिस वक्त किंग्स पंजाब (Kings Punjab) की मालकिन प्रीति जिंटा बोली लगा रही थीं, उस वक्त शाहरुख बस में सफर कर रहे थे. 

बता दें, शाहरुख खान तमिलनाडु की टीम की तरफ से खेलते हैं, उस टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक हैं. जिस वक्त बोली लग रही थी, उस वक्त शाहरुख खान टीम के साथ बस में सफर कर रहे थे. वो खिलाड़ियों के साथ मोबाइल पर ऑक्शन देख रहे थे. उन पर जैसे ही करोड़ों की बोली लगना शुरू हुई, तो खिलाड़ी झूम उठे. वो शाहरुख खान के लिए खुशी मना रहे थे. वहां दिनेश कार्तिक भी मौजूद थे और वो भी खुशी मना रहे थे.

शाहरूख ने पीटीआई से कहा, ‘‘इस साल मुझे कोई उम्मीद नहीं थी. सच बोलूं तो मेरे दिमाग में कुछ नहीं था (नीलामी के बारे में). लोग मेरे आईपीएल अनुबंध हासिल करने की संभावनाओं पर बात कर रहे थे लेकिन मैंने इस पर अधिक ध्यान नहीं दिया.

शाहरूख को पता है कि आईपीएल किसी भी क्रिकेटर के लिए अपने खेल में निखार के लिए बड़ा मंच है. उन्होंने कहा, ‘‘आईपीएल किसी भी क्रिकेटर के लिए बहुत बड़ा मंच है. यहां आपको अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सबसे बड़े खिलाड़ियों के खिलाफ और साथ खेलने का मौका मिलता है.

Share with your friends