रणबीर कपूर-आलिया भट्ट कोरोना से ठीक होते ही प्लान किया वैकेशन मालदीव्स के लिए रवाना

Share with your friends

महाराष्ट्र में लगे कोरोना लॉकडाउन के बीच कई स्टार्स शहर से बाहर छुट्ट‍ियां मनाने निकल पड़े हैं. पिछले दिनों दीप‍िका पादुकोण , रनवीर सिंह , सारा अली खान के बाद टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को मुंबई से बाहर जाते समय एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. अब कोरोना को मात देने के बाद बॉलीवुड के लव बर्ड्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी वैकेशन मूड में आ गए हैं. दोनों मालदीव्स के लिए रवाना हो गए हैं, उन्हें आज एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

पहले रणबीर कपूर और फिर आलिया भट्ट के कोरोना को मात देते के बाद दोनों ने क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का प्लान किया और मालदीव्स के लिए रवाना हो गए.

आलिया और रणबीर की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिनमें दोनों एक ही कार से एयरपोर्ट पर उतरते नजर आ रहे हैं. इस दौरान आलिया ने व्हाइट जैकेट और पैंट कैरी की हुई है तो वहीं रणबीर भी व्हाइट टीशर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं. दोनों ने अपने चेहरे पर ब्लैक कलर का मास्क लगा रखा है.

दरअसल, लंबे समय के बाद दोनों को साथ में टाइम स्पेंड करने का मौका मिला है क्योंकि पहले कोविड 19 की चपेट में आकर 14 दिनों तक रणबीर क्वारंटीन में थे तो उनके ठीक होते ही आलिया की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आ गई थी. हाल ही में आलिया की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है.

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में इन दिनों 15 दिन का कर्फ्यू लगा हुआ है. ऐसे में सरकार ने फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर भी रोक लगा दी है. पूरे महाराष्ट्र में कोरोना के मामले में बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं. इंडस्ट्री का आलम ये है कि पिछले दो महीनों में अक्षय कुमार, आमिर खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, आर माधवन, तारा सुतारिया, कार्तिक आर्यन समेत कई नामी सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं.

Share with your friends