सचिन तेंदुलकर: विराट कोहली की अनुपस्थिति में किसी और के लिए अच्छा अवसर

Share with your friends
Sachin talks about virat absence

Dekhoyaranews:महान क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने कहा कि भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कप्तान विराट कोहली की अनुपस्थिति को जरूर महसूस किया जायेगा , लेकिन उन्होंने यहाँ भी कहा कि यह किसी और के लिए कदम बढ़ाने का मौका है।

विराट कोहली 17 दिसंबर से शुरू होने वाले एडिलेड में दिन-रात्रि के टेस्ट मैच में भारत की अगुवाई करेंगे, लेकिन अपने बच्चे के जन्म के लिए अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ भारत वापस लौटेंगे। अजिंक्य रहाणे शेष 3 टेस्ट में भारत की अगुवाई करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं ।

भारत को एक कठिन लड़ाई का सामना करना पड़ेगा क्योंकि 2018-19 में श्रृंखला हार का बदला लेने का दावा करने के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम टिम पेन के पक्ष में उत्सुकता होगी। स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की वापसी के साथ, ऑस्ट्रेलिया एक मजबूत पक्ष है, जिसकी भारत अंतिम यात्रा के दौरान 2-1 से हराने में कामयाब रहा।

तेंदुलकर ने कहा, “विराट का संदेह के बिना नहीं होना एक बड़ी बात है, लेकिन दूसरी तरफ, जिस तरह की बेंच स्ट्रेंथ है और जो प्रतिभा उपलब्ध है, वह किसी को खुद को स्थापित करने का अच्छा मौका है।” प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया। ” मैं विराट के साथ चेतेश्वर पुजारा का नाम भी रखूंगा। इन दोनों खिलाड़ियों ने किसी और की तुलना में एक साथ खेला है। अजिंक्य रहाणे भी हैं लेकिन उन्होंने पुजारा और विराट के रूप में लगातार प्लेइंग इलेवन में नहीं खेले है।”

यह अभी तय नहीं है कि रोहित और इशांत ओपनिंग टेस्ट के लिए उपलब्ध होंगे, जो वनडे और टी 20 सीरीज के पूरा होने के बाद शुरू होगा।

सचिन तेंदुलकर का मानना ​​है कि मयंक अग्रवाल एक सलामी बल्लेबाज के रूप में टेस्ट श्रृंखला शुरू करना निश्चित है और उन्हें यकीन नहीं है कि कर्नाटक के बल्लेबाज के साथ कौन kheleyga । भारत के पास केएल राहुल, पृथ्वी शॉ और टेस्ट टीम में रिजर्व ओपनर के रूप में शुबमन गिल हैं।

Share with your friends