जब दूल्हा बनने वाले थे सलमान, बंट चुके थे कार्ड, फिर किया शादी से इंकार

Share with your friends

Dekho Yara News:- सुपरस्टार सलमान खान की शादी को लेकर fans हमेशा से ही excited रहे हैं. Bollywood गलियारों में salman की शादी गॉसिप्स की सबसे बड़ी वजहों में से रही है. दबंग खान सिल्वर स्क्रीन पर तो कई बार शादी के बंधन में बंध चुके हैं लेकिन real life में उन्होंने अब तक शादी नहीं की है. हम आपको बताने जा रहे हैं उस वक्त के बारे में जब salman khan न सिर्फ शादी करने का मन बना चुके थे बल्कि शादी करने के काफी करीब भी थे. आलम ये था कि salman khan की शादी के कार्ड भी बंट चुके थे.

अब जाहिर है कि आप जानना चाहेंगे कि शादी के मंडप के इतना नजदीक जाने पर भी salman khan ने शादी क्यों नहीं की थी? तो जवाब ये है कि bollywood के दबंग खान का मूड चेंज हो गया था.

एक टीवी शो पर salman khan ने बताया था कि वह शादी करने के काफी करीब थे. salman khan के करीबी दोस्त sajid nadiadwala ने इस किस्से के बारे में कुछ दिलचस्प खुलासे किए थे.

sajid nadiadwala ने बताया था कि 1999 में salman khan शादी करने को लेकर काफी उत्सुक थे. उन्होंने लड़की भी पसंद कर ली थी. साजिद ने बताया कि salman khan ने नवंबर में अपने पिता के बर्थडे पर शादी करने का फैसला किया था.

जानकारी के मुताबिक sajid और salman ने एक ही तारीख को शादी करने का फैसला किया था और तय दिन से 6-7 days पहले कार्ड भी बांट दिए गए थे.

जब मौका काफी करीब आ गया तो salman khan ने ये कहकर शादी की बात किनारे कर दी कि उनका शादी करने का मूड नहीं है.

फिलहाल salman khan यूलिया वंतूर के साथ नजदीकियों को लेकर चर्चा में हैं. वह अभी lock-down के दौरान पनवेल के अपने farmhouse में हैं.

Share with your friends