IMDB की रेटिंग में फ्लॉप हुई Salman Khan की राधे! जानिए क्या रहा पहले दिन का Box Office Collection

Share with your friends
salman-khan

सलमान खान की ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ रिलीज के बाद से ही खबरों में छाई हुई है। एक तरफ जहां सलमान के फैन्स फिल्म में उन्हें देखकर आहें भर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ ऐसे भी लोग हैं जिन्हें ये फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं आई। खबर है कि सलमान खान के फैन्स ने तो ओटीटी पर इतिहास रच दिया और ‘राधे’ को एक दिन सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बना दिया। पर दूसरी तरफ IMDB पर इस फिल्म को बहुत खराब रेटिंग मिली है.

आईएमडीबी पर मिली खराब रेटिंग

इंटरनेट मूवी डेटाबेस यानि IMDB पर राधे को फ्लॉप करार दिया गया है. IMDB पर फिल्म को रेटिंग 2.0 मिली है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर काफी मीम भी वायरल हो रहे हैं। लोग सलमान की फिल्म को लेकर जोक्स शेयर कर रहें हैं। 

सिनेमा और OTT दोनों पर हुई रिलीज

सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ के रिलीज कुछ दी देर बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 का सर्वर क्रेश हो गया था। खबर के अनुसार फिल्म को सिर्फ जी5 पर 42 लाख व्यूज मिले हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। आपको बता दें कि सलमान खान की राधे को दुबई और यूएई में अच्छी ओपनिंग मिली है। इतना ही नहीं फिल्म ने वहां के थिएटर्स में जमकर कमाई की है।

विदेश में इतनी की कमाई

वहीं फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया में फिल्म को कुल 66 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और फिल्म ने यहां कुल 35 लाख 77 हजार रुपये का बिजनेस किया. न्यूजीलैंड में फिल्म को कुल 19 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और यहां फिल्म ने 5 लाख 89 हजार रुपये कमाए हैं. कुल मिलाकर फिल्म ने यहां 41 लाख 67 हजार रुपये की कमाई की है. मालूम हो कि दबंग 3 की तुलना में ये कमाई कम है.

Share with your friends