ब्रैंड वैल्यू के मामले में क्रिकेटर विराट कोहली और, अक्षय कुमार ने बाजी मारी

Share with your friends
Duff & Phelps Celebrity Brand  list 2020

अक्षय कुमार मोस्ट वैल्युएबल सिलेब्रिटी की लिस्ट में बॉलिवुड ऐक्टर्स में टॉप पर हैं। उनकी ब्रैंड वैल्यू 118.9 मिलियन डॉलर है और ओवरऑल इंडिया की रैंकिंग में वह दूसरे नंबर हैं। इस लिस्ट में पहला नंबर क्रिकेटर  विराट कोहली है। यह रिपोर्ट Duff & Phelps Celebrity Brand Valuation की स्टडी में सामने आई है।

फीमेल सिलेब्स में दीपिका नंबर वन

ब्रैंड वैल्यू रैंकिंग में पहला नंबर छोड़कर बाकी 10 रैंक तक लगातार बॉलिवुड का कब्जा है। अक्षय कुमार के बाद इस लिस्ट में रणवीर सिंह, शाहरुख खा, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, सलमान खान, अमिताभ बच्चन फिर रितिक रोशन का नाम है। वहीं फीमेल्स की बात करें तो दीपिका पादुकोण मोस्ट वैल्युएबल फीमेल सिलेब्रिटी हैं। उनके बाद आलिया भट्ट का नाम है। आयुष्मान खुराना की ब्रैंड वैल्यू सलमान खान से ज्यादा है।

कार्तिक आर्यन ने 20 नंबर पर किया डेब्यू

यह स्टडी भारत के सबसे वैल्युएबल सिलेब्स पर की गई है जो कि उनके प्रॉडक्ट एंडोर्समेंट पोर्टफोलियो और सोशल मीडिया प्रजेंस पर आधारित है। इसमें यह भी देखा गया कि इन सिलेब्स की ब्रैंड वैल्यू रैंकिंग और एंडोर्समेंट पर कोरोना का कितना असर हुआ। इस स्टडी में 20 सिलेब्स की ब्रैंड वैल्यू आंकी गई है। लिस्ट में कार्तिक आर्यन ने 20 नंबर पर डेब्यू किया है।

Share with your friends